Thursday 4 October 2018

Google AdSense Online Terms of Service in hindi,ऑनलाइन सेवा की शर्तें


Google AdSense Online Terms of Service in hindi

Google AdSense ऑनलाइन सेवा की शर्तें
                                                                                                   
1. ऐडसेंस में आपका स्वागत है!

हमारी खोज और विज्ञापन सेवाओं ("सेवाएं") में आपकी रूचि के लिए धन्यवाद!

हमारी सेवाओं का उपयोग करके, आप (1) सेवा की इन शर्तों से सहमत हैं, (2) ऐडसेंस कार्यक्रम नीतियां, जिनमें सामग्री नीतियों, वेबमास्टर गुणवत्ता दिशानिर्देश, विज्ञापन कार्यान्वयन नीतियों और यूरोपीय संघ उपयोगकर्ता सहमति शामिल हैं लेकिन इस तक सीमित नहीं हैं नीति (सामूहिक रूप से, "AdSense नीतियां"), और (3) Google ब्रांडिंग दिशानिर्देश (सामूहिक रूप से, "ऐडसेंस शर्तें") यदि कभी भी संघर्ष में होता है, तो सेवा की इन शर्तों को उपरोक्त संख्याओं (2) और (3) में उल्लिखित नीतियों और दिशानिर्देशों में किसी भी अन्य शर्तों पर प्राथमिकता दी जाएगी। कृपया सेवा की इन शर्तों और शेष AdSense शर्तों को ध्यान से पढ़ें।

जैसा कि इन सेवा की शर्तों में उपयोग किया जाता है, "आप" या "प्रकाशक" का अर्थ है सेवा (और / या किसी भी व्यक्ति, एजेंट, कर्मचारी, प्रतिनिधि, नेटवर्क, अभिभावक, सहायक, संबद्ध, उत्तराधिकारी, संबंधित संस्थाओं, असाइनमेंट का उपयोग कर व्यक्ति या इकाई , या आपकी ओर से कार्यरत अन्य सभी व्यक्तियों या संस्थाओं), आपकी दिशा में, आपके नियंत्रण में, या उसी व्यक्ति या इकाई की दिशा या नियंत्रण के तहत जो आपको नियंत्रित करता है) "हम," "हम" या "Google" का अर्थ Google एशिया प्रशांत पीटीई है। लिमिटेड, और "पार्टियों" का मतलब है आप और Google

2. सेवाओं तक पहुंच; ऐडसेंस खाते
<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script>
<!-- piustechno_page_body_Blog1_ -->
<ins class="adsbygoogle"
     style="display:block"
     data-ad-client="ca-pub-3172176101865379"
     data-ad-slot="3488701957"
     data-ad-format="auto"></ins>
<script>
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
</script>
सेवाओं का आपका उपयोग आपकी सृजन और AdSense खाते ("खाता") की हमारी स्वीकृति के अधीन है। हमें सेवाओं तक पहुंच से इनकार करने या सीमित करने का अधिकार है। अपने खाते को सत्यापित करने के लिए, समय-समय पर हम आपके नाम, पते और अन्य पहचान जानकारी के सत्यापन सहित, आपके लिए अतिरिक्त जानकारी मांग सकते हैं, लेकिन इतनी ही सीमित नहीं हैं। सेवाओं का उपयोग करने के लिए आवेदन जमा करके, यदि आप एक व्यक्ति हैं, तो आप प्रतिनिधित्व करते हैं कि आप कम से कम 18 वर्ष की आयु हैं। आपके पास केवल एक खाता हो सकता है। यदि आप (आपकी दिशा या नियंत्रण में शामिल हैं) कई खाते बनाते हैं, तो आप Google से आगे भुगतान करने के हकदार नहीं होंगे, और आपके खाते नीचे दिए गए प्रावधानों के अनुसार समाप्त होने के अधीन होंगे।

ऐडसेंस में नामांकन करके, आप Google को लागू होने की अनुमति देते हैं, (i) विज्ञापन और अन्य सामग्री ("विज्ञापन"), (ii) Google खोज बॉक्स और खोज परिणाम, और (iii) संबंधित खोज क्वेरी और आपकी वेबसाइट के अन्य लिंक , मोबाइल एप्लिकेशन, मीडिया प्लेयर, मोबाइल सामग्री, और / या Google द्वारा अनुमोदित अन्य गुण (प्रत्येक व्यक्तिगत रूप से "संपत्ति") इसके अतिरिक्त, आप Google को स्वचालित साधनों सहित गुणों, या उसके किसी भी हिस्से को एक्सेस करने, अनुक्रमणित करने और कैश करने का अधिकार देते हैं। Google किसी भी संपत्ति को सेवाएं प्रदान करने से इंकार कर सकता है।

कोई भी प्रॉपर्टी जो सॉफ़्टवेयर एप्लिकेशन है और हमारी सेवाओं तक पहुंच () को Google द्वारा लिखित में प्रीप्रोवल की आवश्यकता हो सकती है, और (बी) Google के सॉफ़्टवेयर सिद्धांतों का पालन करना होगा।

3. हमारी सेवाओं का उपयोग करना

आप हमारी सेवाओं का उपयोग केवल ऐडसेंस नियमों और किसी भी लागू कानून द्वारा अनुमत के रूप में कर सकते हैं। हमारी सेवाओं का दुरुपयोग मत करो। उदाहरण के लिए, हमारी सेवाओं में हस्तक्षेप करें या इंटरफ़ेस के अलावा किसी अन्य विधि और हमारे द्वारा प्रदान किए जाने वाले निर्देशों का उपयोग करके उन्हें एक्सेस करने का प्रयास करें।

आप अपनी प्रॉपर्टी से प्रासंगिक कोड को हटाकर किसी भी समय किसी भी सेवा के अपने उपयोग को बंद कर सकते हैं।

4. हमारी सेवाओं में परिवर्तन; ऐडसेंस शर्तों में परिवर्तन

हम लगातार अपनी सेवाओं को बदल रहे हैं और सुधार रहे हैं। हम किसी भी समय सेवाओं की कार्यक्षमताओं या सुविधाओं को जोड़ या निकाल सकते हैं, और हम पूरी तरह से सेवा को निलंबित या रोक सकते हैं।

हम किसी भी समय AdSense शर्तों को संशोधित कर सकते हैं। हम इस पृष्ठ पर AdSense शर्तों में किसी भी संशोधन और AdSense नीतियों या Google ब्रांडिंग दिशानिर्देशों में उनके संबंधित पृष्ठों पर कोई भी संशोधन पोस्ट करेंगे। आमतौर पर परिवर्तन पोस्ट होने के 30 दिन बाद प्रभावी हो जाएंगे। हालांकि, किसी सेवा के लिए नए कार्यों को संबोधित करने या कानूनी कारणों से किए गए परिवर्तन तुरंत प्रभावी होंगे। यदि आप AdSense शर्तों में किसी भी संशोधित शर्तों से सहमत नहीं हैं, तो आपको प्रभावित सेवाओं का उपयोग करना बंद कर देना होगा।

5. भुगतान
सेवा की इन शर्तों के इस खंड और धारा 6 के अधीन, आपको अपनी प्रॉपर्टी पर प्रदर्शित विज्ञापनों पर वैध क्लिकों की संख्या, आपकी प्रॉपर्टी पर प्रदर्शित विज्ञापनों के वैध इंप्रेशन की संख्या या अन्य मान्य कार्यक्रमों में से संबंधित भुगतान से संबंधित भुगतान प्राप्त होगा आपकी प्रॉपर्टी पर विज्ञापनों के प्रदर्शन के साथ कनेक्शन, केवल तभी और जब Google निर्धारित करता है कि आपकी संपत्तियां AdSense शर्तों (उपरोक्त धारा 1 में पहचाने गए सभी ऐडसेंस नीतियों सहित) के अनुपालन में रहती हैं, जिसके लिए भुगतान की अवधि पूरी होती है और उस तारीख के माध्यम से जब भुगतान जारी किया जाता है।

यदि आपका खाता उस समय तक अच्छी स्थिति में है जब Google आपको भुगतान जारी करता है, तो हम कैलेंडर कैलेंडर के अंत तक आपको कैलेंडर माह के अंत तक भुगतान करेंगे, जिसमें आपके खाते में दिखाई देने वाली शेष राशि लागू भुगतान सीमा के बराबर या उससे अधिक है। यदि Google AdSense शर्तों के अनुपालन की जांच कर रहा है या आपको निलंबित कर दिया गया है या समाप्त कर दिया गया है, तो आपका भुगतान डी हो सकता है

No comments:

Post a Comment